राष्ट्रीय

आम आदमी पार्टी के कई नेता पहुंचे गाजीपुर बॉर्डर पर

आम आदमी पार्टी
256views

दिल्‍ली-गाजियाबाद बॉर्डर (गाजीपुर बॉर्डर) पर जारी किसानों के आंदोलन में कई राजनीतिक दलों के नेता पहुंच रहे हैं। शनिवार को दिल्‍ली कांग्रेस के अध्‍यक्ष अनिल चौधरी यहां पहुंचे। उनसे पहले, आम आदमी पार्टी के कई नेता गाजीपुर बॉर्डर पहुंच भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के नेता राकेश टिकैत से मुलाकात कर चुके थे। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, आरएलडी नेता जयंत चौधरी एवं भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने भी टिकैत से मुलाकात की। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं बसपा प्रमुख मायावती ने भी किसान आंदोलन को अपनी पार्टी का समर्थन दिया है।

इजरायली दूतावास के बाहर हुआ हल्के IED बम विस्फोट

प्रदर्शनकारी किसानों के समर्थन में पहुंचे दिल्‍ली कांग्रेस के अध्‍यक्ष

किसानों के समर्थन में दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी शनिवार दोपहर गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शुक्रवार को राकेश टिकैत से मुलाकात की थी।

आरएलडी नेता जयंत चौधरी शुक्रवार को गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे थे। टिकैत ने अजित चौधरी से बात कर उनसे समर्थन मांगा था।

सिसोदिया ने गाजीपुर बॉर्डर जाकर की टिकैत से मुलाकात

दिल्‍ली के उप-मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया शुक्रवार को गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे थे। यहां उन्‍होंने राकेश टिकैत से बातचीत की और पूरे सहयोग का भरोसा दिया। साथ ही पानी, टॉयलेट आदि की व्‍यवस्‍था भी जांची।

जब गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे सिसोदिया

पानी के टैंकर लेकर पहुंचे थे दिल्‍ली सरकार के मंत्री

दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन और AAP विधायक राजव चड्ढा 29 जनवरी को सिंघु बॉर्डर पहुंचे थे। दिल्‍ली सरकार ने प्रदर्शनकारी किसानों के लिए पानी और टॉयलेट की व्‍यवस्‍था की है।

​स्‍वराज पार्टी के योगेंद्र यादव भी हुए प्रदर्शन में शामिल​

दिल्‍ली-यूपी बॉर्डर पर किसानों के धरने में स्‍वराज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष योगेंद्र यादव भी शामिल हुए। उन्‍होंने मंच से कहा, “किसान इस आंदोलन से अपमानित और सम्‍मान गंवा कर नहीं जाएंगे।”

किसान आंदोलन के बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केंद्र को पाक साजिशों को लेकर किया आगाह