मनोरंजन

कंगना का जया पर वार- मेरी जगह श्वेता होतीं, सुशांत की जगह अभिषेक होते तब भी यही कहतीं क्या?

199views

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा है कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. ये इंडस्ट्री हमेशा सरकार को मदद देने के लिए आगे आती रही है. उनके बयान पर ही कंगना ने रिएक्ट किया है.

कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं. अब उन्होंने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट के चलते वो फिर चर्चा में आ गई हैं.

कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा- जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती. क्या आप तब भी ये ही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले? हमारे लिए भी करुणा से हाथ जोड़कर दिखाएं.

कंगना ने इसके अलावा दूसरे ट्वीट में लिखा- ये सोच कि गरीब को रोटी मिली तो ये ही काफी है, इसे बदलने की जरूरत है. गरीब को रोटी के साथ सम्मान और प्यार भी चाहिए. मेरे पास रिफॉर्म की पूरी लिस्ट है जिसमें मैं केंद्र सरकार से वर्कर्स और जूनियर आर्टिस्ट के लिए चाहती हूं. एक दिन जब कभी मैं आदरणीय प्रधानमंत्री से मिलूंगी तो इसके बारे में बातचीत करूंगी.k