राष्ट्रीय

पीएम मोदी ने चुनावी जनसभा में कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

पीएम मोदी
95views

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम के चबुआ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने चुनावी जनसभा में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज उस पार्टी के साथ गठबंधन के साथ मैदान में उतरी है जो असम की अस्मिता, असम की संस्कृति के लिए अपने आप में एक बहुत बड़ा खतरा है, बहुत बड़ा संकट है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि मुझे यह देखकर तकलीफ हुई कि इस देश की एक ऐसी पार्टी जो सबसे पुरानी पार्टी, जिसने इस देश पर 50-55 साल शासन किया। ऐसी कांग्रेस पार्टी आज भारत की चाय की पहचान को मिटाने वालों का खुलेआम समर्थन कर रही है।

देश में कोरोना संक्रमण को बढ़ाने में आगे हैं ये 8 राज्य : स्वास्थ्य मंत्रालय

कांग्रेस पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि

आपने एक टूलकिट की चर्चा सुनी होगी, इस टूलकिट में असम की चाय और हमारे ऋषि मुनियों द्वारा दिए गए योग को दुनिया में बदनाम करने की योजना तैयार की गई। ऐसी साजिश रचने वालों को कांग्रेस पार्टी समर्थन करे और असम में वोट मांगने की हिम्मत करे। कांग्रेस को हम माफ कर सकते हैं क्या?

असम की संस्कृति के लिए अपने आप में एक बहुत बड़ा खतरा

खुले मंच से पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस आज उस पार्टी के साथ गठबंधन के साथ मैदान में उतरी है जो असम की अस्मिता, असम की संस्कृति के लिए अपने आप में एक बहुत बड़ा खतरा है, बहुत बड़ा संकट है।

पीएम मोदी ने कहा कि ये वही कांग्रेस के लोग हैं जिन्होंने चाय के बागानों में काम करने वाले हमारे भाई-बहनों पर कभी भी ध्यान नहीं दिया। असम के लोगों को इन लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है। एक चायवाला आपके दर्द को नहीं समझेगा तो कौन समझेगा।

दिल्ली सरकार ने बदला ‘मुख्यमंत्री घर घर राशन योजना’ का नाम