राष्ट्रीय

‘बिग बॉस’ के फैंस के लिए एक बुरी खबर, एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम का निधन

एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम
110views

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस’ के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन की खबर से सभी हैरान हैं। स्वामी ओम बीते लंबे समय से बीमार थे। वहीं करीब तीन महीने पहले उन्हें कोरोना हुआ था। इसी की वजह से उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वहीं उनका इलाज चल रहा था। हालांकि कोरोना की जंग से वह जीत चुके थे, लेकिन कमज़ोरी की वजह से उन्हें चलने फिरने में दिक्कत हो रही थी। लेकिन इसके बाद ही उन्हें करीब 15 दिन पहले ही पैरालेसिस हो गया था। इसकी वजह से उनके शरीर ने काम करना बंद कर दिया था और धीरे-धीरे उनकी हालत बिगड़ती चली गई।

दिल्ली में हर एक एंट्री प्वाइंट को दिल्ली पुलिस ने किया पूरी तरह से बंद

बेटे अर्जुन जैन ने यह जानकारी देते हुए उनके निधन की खबर के बारे में बताया

जी न्यूज से हुई बातचीत में स्वामी ओम के दोस्त मुकेश जैन के बेटे अर्जुन जैन ने यह जानकारी देते हुए उनके निधन की खबर के बारे में बताया। अर्जुन जैन ने बताया कि स्वामी ओम ने अपने निवास एनसीआर के लोनी स्थित डीएलएफ अंकुर विहार में आज सुबह अंतिम सांस ली है। खबरों की मानें तो उनका अंतिम संस्कार आज निगम बोध घाट, दिल्ली में किया जाएगा।

‘बिग बॉस’ में आने के दौरान से ही कफी चर्चा में आ गए थे

आपको याद दिला दें कि स्वामी ओम ‘बिग बॉस’ में आने के दौरान से ही कफी चर्चा में आ गए थे। वहीं ‘बिग बॉस’ के घर में उनका लगभग सभी कंटेस्टेंट के साथ तगड़ा विवाद देखने के मिला था। यही नहीं स्वामी ओम का विवादों से गहरा नाता रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने 24 अगस्त, 2017 को स्वामी ओर को निजता जैसे गंभीर मुद्दे को लेकर उनपर दस लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया था। बात दें कि स्वामी ओम उस वक्त भी चर्चा में आए थे जब एक टीवी चैनल पर लोगों ने उन्हें एक महिला के साथ हाथापाई करते हुए देखा गया था। दरअसल, ये शो एक लाइव शो था।

CM त्रिवेंद्र रावत ने किया उत्तराखंड के पहले डिजिटल रेडियो Oho Radio का उद्घाटन