राष्ट्रीय

ममता बनर्जी को एक के बाद एक झटका बीजेपी की ओर से

manta
255views

नंदीग्राम: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक घमासान तेज हो गया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक के बाद एक झटका बीजेपी की ओर से दिया जा रहा है। तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि उनके भाई और तृणमूल नेता सौमेंदु अनेक कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी में शामिल होंगे। सौमेंदु को हाल ही में कोन्टाई नगरपालिका के प्रशासक पद से हटा दिया गया था।

मंत्रालय की तरफ से राजभवन में दे दी गई है जानकारी

सुवेंदु ने पूर्व मेदिनीपुर में एक बैठक में कहा कि सौमेंदु कुछ पार्षदों और तृणमूल कांग्रेस के 5,000 कार्यकर्ताओं के साथ दिन में भगवा पार्टी में शामिल होंगे। उन्होंने दावा किया कि तर्णमूल कांग्रेस जल्द ही ढह जाएगी। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के स्थापना दिवस के अवसर पर कहा कि मेरा छोटा भाई सौमेंदु कोन्टाई में शुक्रवार को बीजेपी में शमिल होगा।

हर घर में खिलेगा कमल

सुवेंदु अधिकारी ने बताया कि सोमेंदु के साथ कई पार्षद और तृणमूल कांग्रेस के जमीनी स्तर के 5,000 कार्यकर्ता होंगे। बता दें कि सौमेंदु ने गुरुवार को कहा था कि हर घर में कमल खिलेगा, जिससे यह संकेत मिल रहे थे कि वह अपने भाई के नक्शे कदम पर चलते हुए बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देशों के तहत 9 माह बाद दोबारा पठन-पाठन शुरू