राष्ट्रीय

100 करोड़ के धन उगाही मामले में घिरी उद्धव सरकार

उद्धव सरकार
146views

मुंबई। एंटीलिया मामले में मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्‍नर परमबीर सिंह के लेटर बम के बाद से ही महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आ गया है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को हुई शरद पवार की प्रेस वार्ता के बाद इस मामले पर अपना मत रखा है। फडणवीस ने शरद पवार पर हमला बोलते हुए कहा कि एनसीपी की जानकारी सही नहीं है ऐसे में साफ दिख रहा है कि शरद पवार राज्‍य के गृहमंत्री अनिल देशमुख का बचाव कर रहे हैं।

Schools Closed: कोरोना ने फिर स्कूलों पर लगाया ताला

देवेंद्र फडणवीस का कहना है कि

गृह मंत्री अनिल देशमुख पर मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्‍नर परमबीर सिंह ने जा आरोप लगाये हैं वे बेहद गंभीर हैं। फडणवीस ने बताया 15-27 फरवरी अनिल देशमुख क्वारंटीन में नहीं थे वे अधिकारी व अन्‍य लोगों से मिलने में व्‍यस्‍त थे। फडणवीस ने कहा एंटीलिया मामले को लेकर जो भी बातें सामने आई हैं वो वाकई हैरान करने वाली हैं। पुलिस के रिकॉर्ड के अनुसार गृहमंत्री अनिल देशमुख 17 फरवरी को सहयाद्री गेस्ट हाउस में थे और उसके बाद 24 फरवरी को अपने घर से मंत्रालय गए थे।

देवेंद्र फडणवीस ने सीएम उद्धव ठाकरे पर लगाया आरोप

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा राज्य में ट्रांसफर-पोस्टिंग का रैकेट चल रहा है। बता दें कि बीते दिनों इस तरह की खबरें भी सामने आयी थी कि हमारी सरकार ने इसका कड़ाई से निपटारा किया था। फडणवीस का दावा है कि इस घटना को लेकर उनके पास फोन कॉल रिकॉर्डिंग उपलब्‍ध हैं, कि इस बात को लेकर सारी जानकारी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पहले से थी।

गृह सचिव से मिलेंगे फडणवीस

देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि इस संबंध में वह शाम को दिल्‍ली जाएंगे और वहां गृह सचिव को पूरी रिपोर्ट सौपेंगे, इसके साथ ही सीबीआइ से भी इस मामले की जांच करवाने की मांग करेंगे।

सीएम तीरथ सिंह रावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, बीते दिनों कई कार्यक्रमों में की शिरकत