राष्ट्रीय

23 मार्च से 3 अप्रैल तक देश भर के सैनिकों को सम्मानित किया जाएगा

भारतीय जनता पार्टी
76views

नई दिल्ली। देश भर के सैनिकों को सम्मानित किया जाएगा। यह योजना भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बनाई है। इसके तहत 23 मार्च से 3 अप्रैल तक एक प्रोग्राम आयोजित किया जाएगा। इस बात की जानकारी मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने दी। उन्होंने बताया कि देश के सैनिकों का सम्मानित करने के लिए अलग-अलग जगहों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए उन्होंने स्टेट यूनिट चीफ, स्टेट जनरल सेक्रेटरी और स्टेट इनचार्ज को देशभर के सभी राज्यों और जिलों में निर्धारित समय में कार्यक्रम आयोजित करने का निर्देश दिया है।

100 करोड़ के धन उगाही मामले में घिरी उद्धव सरकार

23 मार्च से 3 अप्रैल तक देश भर के सैनिकों को सम्मानित किया जाएगा। यह फैसला भाजपा ने लिया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्टेट यूनिट चीफ स्टेट जनरल सेक्रेटरी और स्टेट इनचार्ज को कार्यक्रम आयोजित करने का निर्देश दिया है।

भाजपा के जनरल सेक्रेटरी अरुण सिंह के अनुसार प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी के नए भारत के विजन को दर्शाने के लिए यह फैसला लिया गया है। उनके अनुसार, ‘प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि जो भी हालात हों देश अपने एक-एक इंच की सुरक्षा करेगा और हमारे प्रधानमंत्री के इस मजबूत इरादे को भारत की सशस्त्र सेना का समर्थन प्राप्त है।’ इससे पहले दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के दोरू-शाहबाद में सेना ने बुधवार को तीन दशक से अधिक समय बाद 19वीं सदी के प्रसिद्ध शायर रसूल मीर की याद में ‘यौम-ए-रसूल मीर’ (Youm-e-Rasul Mir) का आयोजन किया।

Schools Closed: कोरोना ने फिर स्कूलों पर लगाया ताला