उत्तराखंड

CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना संक्रमण से ठीक होकर लिए अहम फैसले

cm of uttrakhand
206views

देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक बार फिर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की तारीफ की है। साथ ही उन्होने सीएम को थैंक्यू भी कहा। हरीश रावत ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, स्वस्थ होते ही नर्सिंग के बच्चों और विकलांगों को उपहार देना अच्छा लगा। थैंक्यू मुख्यमंत्री जी। पूर्व सीएम ने ट्वीट कर आगे लिखा भगत जी की अमर्यादित टिप्पणी पर खेद जताकर सीएम ने एक बहुत स्वागत योग्य, सूझबूझ का परिचय दिया है। मैं उसके लिए भी उनकी सराहना करना चाहूंगा। उन्होंने अपनी पार्टी को आंशिक रूप से फजीहत से बचा लिया।

गणतंत्र दिवस परेड-2021 के अवसर पर उत्तराखण्ड राज्य की झांकी का अंतिम रुप से चयन

नर्सिंग स्टाफ की भर्ती के लिए तय मानकों में संशोधन

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना संक्रमण से ठीक होकर मंगलवार को अहम फैसले लिए। उन्होंने उत्तराखंड में नर्सिंग स्टाफ की भर्ती के लिए तय मानकों में संशोधन के निर्देश दिए। इसके अलावा सीएम ने रावत ने दिव्यांग कार्मिकों की पीड़ा को समझा और उनके लिए सरकारी आवास आवंटन में आरक्षण को तीन से बढ़ाकर चार फीसद कर दिया।

आधी रात को ट्वीट कर इंदिरा हृदयेश से माफी मांगी

वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की ओर से नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश पर की गई अमर्यादित टिप्पणी पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आधी रात को ट्वीट कर इंदिरा हृदयेश से माफी मांगी। इसी को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत ने उनको थैंक्यू कहा और उनकी सराहना की। साथ ही वे ये कहने से भी नहीं चूके कि सीएम ने अपनी पार्टी को आंशिक रूप से फजीहत से बचा लिया।

त्रिवेंद्र सरकार ने दिव्यांग कार्मिकों की समस्या को समझते हुए उन्हें दी राहत