राष्ट्रीय

Double Murder in Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में डबल मर्डर

Double Murder in Greater Noida
185views

नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की हत्या कर दी गई है। डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप मच गया। दोनों सीनियर सिटिजन घर पर अकेले रहते थे। बुजुर्ग पति का शव घर के बेसमेंट और पत्नी का शव कमरे में मिला है।

85 करोड़ 94 लाख की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास

झकझोर देने वाली यह घटना ग्रेटर नोएडा के अल्फा-2 सेक्टर के I-24 मकान में हुई है। घर में रहने वाले 72 साल के नरेंद्र नाथ और उनकी पत्नी सुमन का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के चचेरे भाई और भाभी थे।

गला घोंटकर की गई हत्या

दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर समेत सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और फरेंसिक टीम और डॉग स्कॉट को बुलाया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बुजुर्ग दंपती की गला घोंटकर हत्या की गई है।

घर में फोर्स एंट्री के नहीं मिले निशान

हत्या में किसी जानकार का हाथ होने की आशंका है, क्योंकि घर में कोई फोर्स एंट्री नहीं हुई है। पुलिस को यह भी पता चला है कि दंपती ने कुछ लोगों को ब्याज पर पैसा दिया था> हो सकता है कि उन्होंने ही घटना को अंजाम दिया हो।

बेसमेंट में पड़ा था नरेंद्र नाथ का शव

पुलिस ने बताया कि सुमन भारती योग संस्थान में योगा ट्रेनर थीं। वहीं नरेंद्र नाथ दिल्ली में कारोबार करते थे। नरेंद्र नाथ का शव मकान के बेसमेंट में पड़ा था। सुमन की लाश घर के ऊपरी मंजिर के एक कमरे में पड़ी थी। नरेंद्र के पैर टेप से बांधे गए थे।

सुमन के मोबाइल में मिला यह ऑडियो

दंपती का बेटा रोहित पत्नी निधि के साथ एडब्ल्यूओ सोसायटी में रहता है। वहीं बेटी सोनू की शादी दिल्ली में हुई है। रोहित ने बताया कि उनकी अपनी मां से रात 11 बजे फोन पर बात हुई थी। सुमन और उनके दामाद के बीच बातचीत का ऑडियो भी पुलिस को मिला है. जिसमें वह बता रही हैं कि उनके घर में पार्टी चल रही है और बेसमेंट में शराब पी जा रही है।

देर रात पार्टी के मिले निशान

रोहित को भी सुमन ने घर में पार्टी चलने की बात बताई थी। पुलिस को घर बुजुर्ग दंपती के घर से शराब की बोतलें और खाने का सामान मिला है। खाने का सामान बाहर से मंगवाया गया था। पुलिस ने बताया कि स्थिति देखकर साफ है कि घर में शराब पार्टी चल रही थी। शायद पार्टी में आए लोगों ने ही बुजुर्ग दंपती की हत्या की है।

मुख्यमंत्री रावत ने काली गंगा प्रथम लघु जल विद्युत परियोजना का किया लोकार्पण